Samsung ka new behtreen foldebal smartphone: जल्द हो सकता है लॉन्च देखे आगे

ihubguru.com

Samsung ka new behtreen foldebal smartphone:

दक्षिण कोरिया की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बड़ी कंपनी Samsung का अगला Galaxy Unpacked इवेंट जुलाई में आयोजित होने की संभावना है इसमें कंपनी के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को लॉन्च किया जा सकता है, इस इवेंट में Galaxy Ring को भी पेश करने की संभावना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung mobile लॉन्च कब होंगे:

3691925 untitled 1

Samsung mobile की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सैमसंग का अगला Galaxy Unpacked इवेंट 10 जुलाई को हो सकता हैं इसे फ्रांस की राजधानी पेरिस में किया जाएगा। पेरिस में 26 जुलाई से ओलंपिक्स का आयोजन भी होना है। आमतौर पर सैमसंग नए Galaxy Z स्मार्टफोन्स को अमेरिका में लॉन्च करती है। हालांकि, पिछले वर्ष इसने दक्षिण कोरिया में यह इवेंट किया था कंपनी की तीन नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लाने की योजना है। इनमें दो बुक स्टाइल वाले Galaxy Z स्मार्टफोन और एक क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है। सैमसंग का Galaxy Z Fold 6 Ultra हार्डवेयर अपग्रेड और अधिक प्राइस के साथ लाया जा सकता है। ये बेहतरीन स्मार्टफोन कुछ मार्केट में ही मिलने की संभावना है।

चार्जिंग सपोर्ट जाने:

इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को चीन की कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट से सर्टिफिकेशन मिला है। इस लिस्टिंग से इनकी चार्जिंग सपोर्ट का पता चल रहा है जो कंपनी के Galaxy Z Fold 5 and Galaxy Z Flip 5 में चार्जिंग सपोर्ट के समान है। इस लिस्टिंग के अनुसार, इन स्मार्टफोन्स के साथ Samsung EP-TA800 चार्जर दिया जाएगा।

Galaxy Z Fold 6 एडवांस्ड:

हाल ही में टिप्सटर Revegnus (@Tech_Reve) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में बताया था कि Galaxy Z Flip 6 में Exynos 2400 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस वर्ष की शुरुआत में पेश किए गए Galaxy S24 और Galaxy S24+ में समान प्रोसेसर था। सैमसंग ने Galaxy S24 Ultra में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 दिया था। यह फैन-आउट वेफर लेवल पैकेज (FOWLP) का इस्तेमाल करने वाला कंपनी का पहला प्रोसेसर है। इससे पहले कुछ लीक में कहा गया था कि Galaxy Z Flip 6 को लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन, येलो और सिल्वर कलर्स में लाया जा सकता है। Galaxy Z Flip 6 और Galaxy Z Fold 6 एडवांस्ड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स वाले पहले स्मार्टफोन्स हो सकते हैं।

Read this_ New Upcoming earbuds itel T1 1 pro: जल्द हो सकता है लॉन्च जाने आगे पूरी बात

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *