Google Pixel 8a ka behtreen smartphone: होने जा रहा है लॉन्च जाने आगे

ihubguru.com

Google Pixel 8a ka behtreen smartphone:

अमेरिकी टेक्नोलॉजी कम्पनी ने Google का Pixel 8a अगले महीने होने वाले Google I/O इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले कुछ सप्ताह में इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी मिली है। यह पिछले वर्ष पेश किए गए Pixel 7a की जगह ले सकता है इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से जुड़े कुछ फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Google Pixel 8a की कीमत:

Google Pixel 8a 1

PassionateGeekz की रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Pixel 8a का भारत में प्राइस इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन की तुलना में 1,000 रुपये से 2,000 से रुपये अधिक हो सकता है। Pixel 7a के 8 GB + 128 GB के एकमात्र वेरिएंट को 43,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। Pixel 8a में Tensor G3 चिप दिया जा सकता है। गूगल की Pixel 8 सीरीज में यह चिप था।

Google Pixel 8a OLED पैनल :

गूगल ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की की पुष्टि नहीं की है। हाल ही में इसे Bluetooth Special Interest Group (SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। इससे पहले यह अमेरिका के फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) की वेबसाइट पर दिखा था। Bluetooth SIG वेबसाइट पर Pixel 8a के विभिन्न वेरिएंट्स लिस्टेड हैं। इसे चेक रिपब्लिक, एस्टोनिया, फिनलैंड, लिथुआनिया, हंगरी, लातविया, पोलैंड, स्लावाकिया, रोमानिया और स्लोवेनिया जैसे बड़े देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच फुल HD+ (1,080 x 2,400 पिक्सल ) OLED पैनल 120 Hz के रिफ्रेश रेट और 1,400 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ होने के संभावना है।

Google Pixel 8a का कैमरा:

image 1024x724 15

Google Pixel 8a में डुअल रियर कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिल सकता है। इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। FCC पर लिस्टिंग के अनुसार, Pixel 8a में वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi, NFC और mmW के विकल्प दिए जाएंगे। Pixel 8 सीरीज में Pixel 8 और Pixel 8 Pro शामिल थे। गूगल का Pixel Fold 2 भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। यह कंपनी के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold की जगह ले सकता है। पिछले स्मार्टफोन की तुलना में इसमें कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

Read this_HP Omen Transcend 14 का ये बेहतरीन लैपटॉप: जल्द होगा लॉन्च जाने आगे पूरी बात

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *