Oppo F27 Pro+ 5G Sale in India: जानिए कैसे और कहां से खरीदेंये फोन और इसमें मिलने वाले आकर्षक ऑफर्स के बारे में

Hitesh Purohit

कब से शुरू हो रही है इसकी Sale ?

Oppo F27 Pro+ 5G के फैंस के लिए अच्छी ख़बर, अब उनका इंतेज़ार हुआ खत्म क्योंकि 13 जून 2024 को लॉच हुए Oppo के इस F-series फोन की सेल बस अब कुछ दिनों में यानी की 20 जून को आने वाली है। Oppo का ये फोन मार्केट में दो वेरियेंट्स में मिलेंगा, जिनमें से एक वेरियेंट 8+128GB और दूसरा 8+256GB है जो कि दो कलर्स में आएगा मिडनाइट नेवी और डस्क पिंक।

 IP69 की रेटिंग के साथ भारत में लॉच होने वाला यह पहला वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन है जिसकी वजह से इसे monsoonproof भी कहा जा रहा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां से और कैसे खरीदें इस स्मार्टफोन को और जानिए इसके साथ मिलने वाले आकर्षक ऑफर्स के बारे में…..

कौन-से Platforms पर हमें ये सेल देखने को मिलेगी:

Oppo F27 Pro+ 5G की सेल 20 जून 2024 से शुरू होगी, यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप अभी Oppo के इस फोन को Oppo Online Store, Amazon और Flikart पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। 13 जून को लॉच हुए इस फोन में हमें Ultra-tough 3D curved Amoled Display के साथ 120HZ का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा जिसका Screen to Body Ratio लगभग 93% है।

6.3inch के इस फोन में हमें Media tek का 7050 डायमेंसिटी वाला 6nm चिपसेट देखने को मिलता है जो फोन को और भी दमदार बना देता है जिससे ये उन फैंस की लिस्ट में जुड़ जाता जो एक परफॉर्मेंस बेस्ड फोन की तलाश में हैं हालांकि उनके पास कई और भी ऑपशंस है। लेकिन इस बार कंपनी ने इसकी ड्यूरेबिलिटी को ध्यान में रखते हुए इसमें बॉडी आर्मर का इस्तेमाल किया है जिससे ये फोन लंबा चलेगा।

जानिए इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और बैंक डिस्काउंट के बारे में:

Oppo के इस फोन की sale हमें भारत में 20 जून से तीन अलग-अलग प्लेटफॉर्मस जैसे Oppo Online Store, Amazon और Flikart पर देखने को मिलेगी जहां पर अभी हम अपने फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते है। अगर हम बात करें Oppo F27 Pro+ 5G के साथ मिलने वाले डिस्काउंड और बैंक ऑफर्स की तो यदि हम इस फोन को Flikart से खरीदना चाहते तो इसमें हमें कई ऑफर्स देखने को मिलते हैं जैसे कि Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से फोन ऑर्डर करने पर हमें 5% का कैश बैक और HSBC Bank के क्रेडिट कार्ड से EMI transaction पर हमें 10% ऑफ मिलेगा है।

यदि आपके पास Flikart के कुछ कैश बैक के कूपन पड़े है तो आप उसका इस्तेमाल करके एक्स्ट्रा डिस्काउंट का भी लुत्फ उठा सकते हैं। इसी के साथ हमें इस फोन में एक्सचेंज और No cost EMI जैसे कई ऑपशंस देखने को मिलते हैं।

यदि आप फोन को Amazon से खरीदना चाहते हैं तो HSBC और SBI Bank के क्रेडिट कार्ड से फोन ऑर्डर करने पर आप पा सकते 3000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट, इसके अलावा आपको Phone exchange और No cost EMI जैसे कई ऑपशंस मिलेंगे। वहीं अगर बात करें Oppo Online Store के बारे में, तो ICICI Bank के डेबिट-क्रेडिट कार्ड और SBI के डेबिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिलेगा साथ ही इसमें No cost EMI  और इसमें भी एक्सचेंज जैसे ऑपशंस है। बस यही नहीं बल्कि इस प्लेटफॉर्म पर हमें स्टूडेंड्स के लिए एक और स्पेशल ऑफर देखने को मिलता है जिसमें उन्हें 5% की छूट मिल सकती है।

कुल जमा ये था आज का सारा हिसाब-किताब अब आप अपनी सुविधा अनुसार जैसे चाहें वैसे ये फोन खरीद सकते है। तो बस अब इंतज़ार किस बात का जाइए और अभी प्री-ऑर्डर करिए अपने फेवरेट फोन को। ऐसी ही तमाम जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।  

Share This Article
मैं हितेश पुरोहित, एक अनुभवी टेक ब्लॉगर हूँ और पिछले 5 वर्षों से टेक्नोलॉजी की दुनिया में सक्रिय हूँ। वर्तमान में, मैं iHubGuru पर काम कर रहा हूँ, जहां मैं नई तकनीकी जानकारियों और गाइड्स को आपके सामने पेश करता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *