Honor 200 Lite बेहतरीन स्मार्टफोन: होगा जल्द ही लॉन्च जाने आगे

ihubguru.com

Honor 200 Lite बेहतरीन स्मार्टफोन:

ऑनर (Honor) ग्लोबल मार्केट में बहुत जल्द एक नया बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसका नाम Honor 200 Lite होगा, जिसे सर्टिफिकेशन लिस्टिंग साइट पर देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्टों में दावा है कि नया ऑनर फोन अगले कुछ दिनों में लाइव हो सकता है। पिछले महीने इसे UAE के TDRA सर्टिफिकेशन पर देखा गया था, जिसका मॉडल नंबर LLY-NX1 था। अब इस फोन को थाईलैंड के NBTC में उसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, जो TDRA में था।

कि नए ऑनर फोन में 5G नेटवर्किंग:

नए ऑनर फोन में 5G नेटवर्किंग का सपोर्ट होगा। Honor 200 Lite पिछले साल आई Honor 100 सीरीज का सक्सेसर भी हो सकता है। एक रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि Honor 200 Lite चीन में कुछ महीनों पहले लॉन्च किए गए Honor X50i+ का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता भी है।

Honor 200 Lite बेहतरीन स्मार्टफोन:
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honor 200 Lite की कीमत:

अगर ऐसा हुआ तो अपकमिंग ऑनर फोन में वो स्‍पेक्‍स भी मिल सकते हैं, जो Honor X50i+ में थे। वह फोन 6.7 इंच के एमोलेड डिस्‍प्‍ले से लैस है, जो Full HD+ रेजॉलूशन और 90 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। Honor X50i+ में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर लगाया गया है। 4500 एमएएच की बैटरी उस फोन में है, जो 35 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट भी दिया गया है, और इसकी इंडिया में कीमत लगभग 26, 240 रुपए तक है।

108 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा:

Honor 100 Pro 700x394 1

Honor X50i+ में 108 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। Honor 200 Lite को भी ऐसी ही कुछ खूबियों के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि ये स्‍पेक्‍स सिर्फ अनुमान हैं। असल में नया ऑनर फोन कैसा होगा, यह तो उसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चल पाएगा।

Honor डिवाइसेज भारत में :

Honor डिवाइसेज भारत में भी खरीदी जा सकती हैं। पिछले साल एक नई शुरुआत करते हुए कंपनी ने Honor 90 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया था। इस साल उसने Honor x9b को पेश किया है। कंपनी स्‍मार्टवॉच और टीडब्‍ल्‍यूएस सेगमेंट में भी दम दिखा रही है।

Read this_Upcoming new Realme Narzo 70X smartphone: जाने क्या है बात आगे

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *