New smartphone Google Pixel 8a: जल्द हो सकता है मार्केट मे लॉन्च जाने आगे

Hitesh Purohit

New smartphone Google Pixel 8a:

हम आपको बता दें कि Google Pixel 8a बहोट जल्द ही लॉन्च हो सकता है यह बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च के बेहद करीब है फोन को लेकर लीक्स लगातार सामने आ रहे हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस से लेकर प्राइसिंग तक की बात लीक हो चुकी है अब फोन के फुल स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं।

Google Pixel 8a में Tensor G3 चिपसेट देखने को भी मिल सकता है इस बेहतरीन फोन में 6.1 इंच OLED डिस्प्ले भी बताया गया है इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी हो सकता है।

New smartphone Google Pixel 8a
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Google Pixel 8a का वजन:

पता चला है Google Pixel 8a के बारे में टिप्स्टर MysteryLupin ने अपने X सोशल मीडिया हैंडल से इसके बारे में एक PDF भी शेयर किया है जिसमें फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस भी बताए गए हैं कहा गया है कि फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा।

इसमें Corning Gorilla Glass 3 की सेफ्टी भी मिलने वाली हैबी फोन के डाइमेंशन 152.1 x 72.7 x 8.9 mm और इस बेहतरीन स्मार्टफोन का वजन 188 ग्राम तक बताया गया है।

Google Pixel 8a का कैमरा:

इस बेहतरीन स्मार्टफोन में Tensor G3 चिपसेट भी बताया गया है जो कि कई रिपोर्ट्स में यह बताया जा चुका है कि इस बेहतरीन फोन में 8GB LPDDR5x RAM हो सकती है जिसके साथ 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज भी होगी इसके अलावा इसमें Magic Touch-up, Better Grip Magic, Real Tone जैसे कुछ नए फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं कंपनी इसके साथ 7 साल के अपडेट्स दे सकती है

फोन की बैटरी कैपिसिटी 4,492mAh की बताई जा रही है इसके साथ में 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है फोन में बेहतरीन डुअल कैमरा सेटअप भी दिय जाने के संभावना है जिसमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का हो सकता है ओर साथ ही में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी होगा।

Google Pixel 8a की कीमत:

RhaimmXMEaAAPFJ6asLsWU 320 80

इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी बताया जा रहा है साथ ही इसमें वायर्ड चार्जिंग के लिए वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है टिप्स्टर ने कहा है कि डिवाइस वायरलेस Qi चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की संभावना है फिंगर प्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के भीतर ही दिया जाएगा। उसके अलावा फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मिलने वाला है, ओर इसकी कीमत की बात करे तो ये बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत लगभग 45000 रुपए से शुरू है।

Read this_POCO F6 Pro बेहतरीन स्मार्टफोन: जल्द हो सकता है मार्केट में लॉन्च जाने

Read this_Samsung Galaxy F55 5G smartphone: बेहतरीन मोबाइल जल्द होने जा रहा है लॉन्च जाने आगे

Share This Article
मैं हितेश पुरोहित, एक अनुभवी टेक ब्लॉगर हूँ और पिछले 5 वर्षों से टेक्नोलॉजी की दुनिया में सक्रिय हूँ। वर्तमान में, मैं iHubGuru पर काम कर रहा हूँ, जहां मैं नई तकनीकी जानकारियों और गाइड्स को आपके सामने पेश करता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *