Boult ने लॉन्च किये स्टाइलिश Tws Earbuds K10, मिलता है 50 घंटे का बैटरी बैकअप

Pinky Gupta

Tws EarBuds K10: भारतीय कंपनी Boult द्वारा नया इयरबड्स लॉन्च किया गया है जिसका नाम Tws EarBuds K10 है। इन इयरबड्स की सबसे अच्छी बात है कि यह बहुत अच्छे से आपके मोबाइल, लैपटॉप और पैड के साथ कनेक्ट हो जाते हैं और इसमें आपको बहुत ही अच्छी आवाज में म्यूजिक सुनने को मिलता है।

अगर आप इन दिनों एक अच्छे और किफायती इयरबड्स खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। यहां पर हम आपको Tws EarBuds K10 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

Tws EarBuds K10 Price

यह इयरबड्स आपको फ्लिपकार्ट और बोल्ट की ऑफिसियल वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध करवाया गया है। Boult K10 की कीमत 1,099 रुपये है। यह ईयरबड्स आपको ब्लू आईज और प्योर ब्लैक रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Tws EarBuds K10 Features

यह इयरबड्स ipx5 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं। आप इन्हें आराम से हल्की-फुल्की बारिश में भी उपयोग करेंगे तो भी बहुत अच्छा परफॉर्म करेंगे। इसके साथ ही ब्लूटूथ 5.4, गेमिंग मॉड जैसे फीचर्स इस ईयरबड्स को विशेष बनाते हैं।

यह ईयरबड्स बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ आता है जिसकी वजह से आपको इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस मिलता है।

Tws EarBuds K10 Audio Quality

अगर आपको हैवी बेस ऑडियो सुनना पसंद है तो यह इयरबड्स Boomx टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिसमें 10mm ड्राइवर्स मिल जाते हैं। कॉलिंग के दौरान अच्छा परफॉर्म करने के लिए इसमें ZEN क्वाड माइक, ENC दिया गया है। इसके अलावा गेमिंग करने के दौरान आपके बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी मिलती है। इसमें इयरबड्स वॉइस असिस्टेंट इंटीग्रेशन की सुविधा भी दी गई है।

Tws EarBuds K10 Battery

यह ईयरबड्स बेहतरीन बैटरी के साथ आते हैं। अगर आप इसको 10 मिनट भी चार्ज करते हैं तो 150 मिनट तक आप लगातार म्यूजिक सुन सकते हैं। यह इयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

यहां पर आपको ड्यूल डिवाइस कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है, साथ ही 50 घंटे की बैटरी लाइफ इसमें दी गई है।

Tws EarBuds K10 – Overview

FeatureDetails
Price₹1,099 (available on Flipkart and Boult website)
Color OptionsBlue Eyes, Pure Black
Water ResistanceIPX5 (resistant to light rain)
Battery Life50 hours total, 10-minute charge = 150 minutes playtime
Special FeaturesBluetooth 5.4, Gaming Mode, Voice Assistant Integration, Dual Device Connectivity
Audio QualityBoomX Technology, 10mm drivers, ZEN Quad Mic, ENC for calls, immersive sound
ChargingSupports fast charging
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Conclusion

Tws EarBuds K10 ऐसे ईयरबड्स से जिसमें आप मूवी, गेम्स और म्यूजिक ट्रैक की साउंड बहुत अच्छी क्वालिटी में सुन सकते हैं। कॉलिंग के दौरान यह ईयरबड्स बहुत अच्छे से काम करते हैं। शोरगुल वाली जगह पर भी आप बहुत अच्छे से साउंड सुन सकते हैं। ऐसे में 1500 रुपए से कम प्राइस में उपलब्ध यह इयरबड्स इस सेगमेंट में सबसे अच्छे साबित हो सकते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *